News Flash
गुनाह' की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु को भी दिखा था भूत

इन दिनों भूत-प्रेत को लेकर हर तरफ खबरें चल रही हैं। इसका कारण पिछले दिनों हुई पैरानार्मल एक्सपर्ट गौरव तिवारी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो जाना है। इसके बाद से ही इन बातों को एक बार फिर से हवा मिल गई है।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने भी एक बार भूतहा बातों को महसूस करने का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था। गोविंदा ने बताया था कि एक बार वो फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पहाड़ी क्षेत्र में गए हुए थे। तभी उन्हें रात में एक बार महसूस हुआ कि कोई बूढ़ी औरत उनके ऊपर चढ़कर बैठी है। इस बात से घबराए गोविंदा ने उठकर कमरे की लाइट चालू की। तब कहीं जाकर गोविंदा को नींद आई। हालांकि इस वाकये के कई दिनों बाद तक गोविंदा ने इस बात को महसूस किया था।

सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी किसी समय में भूतहा बातों को महसूस किया था। यह बात उन्होंने खुद इंटरव्यू के जरिए सभी के साथ शेयर की थी।बिपाशा ने बताया ‘गुनाह’ की शूटिंग के दौरान उन्हें भूतहा बातें महसूस हुआ करती थी। जब कभी भी वो एक कमरे में बैठकर डायलॉग्स याद करने की कोशिश करती तो कुछ न कुछ अजीब हो जाता था।’ इस बात से बिपाशा बहुत परेशान हो गई थी।

इस फेहरिस्त में एक नाम हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बैरी का भी शुमार हैं। उन्होंने भी एक इंटरव्यू में ऐसी ही किसी बात का अनुभव सभी के साथ शेयर किया था।हैली बैरी ने बताया था ‘एक बार उनकी नौकरानी ने उन्हीं के घर में भूतहा बातों को महसूस किया था। बार-बार बंद करने पर भी फ्रीज का गेट खुला रहना। कुर्सियों का अपने आप हिलना। ऐसी कई बातें थी जो हैली बैरी को डरा रही थी। हालांकि इसके बाद हैली बैरी ने कमरे की लाइट चालू रखना शुरू की। कुछ ही समय में यह चीजें अपने आप ही बंद हो गई थी।’

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams