News Flash
Palampur

Palampur। बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने घर पर ही इलाके के लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होंने अधिकतर समस्याओं का निपटारा मौके पर ही कर दिया। बुटेल ने हिमाचल दस्तक से बातचीत में कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और सुविधाओं का लाभ आम आदमी तक पहुंचाना उनका मकसद रहा है। इसके लिए सभी विभागों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि पालमपुर विस क्षेत्र में मुख्य सड़क मार्गों पर बनने वाले 7 मुख्य पुलों के निर्माण पर 26 करोड़ रुपए व्यय किए जा रहे हैं।

जिसमें भगोटला के पास पालमपुर से डाढ़ मार्ग पर न्यूगल नदी पर 8 करोड़ 93 लाख रुपए से पुल का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही इसी मार्ग पर लिंगटी खड्ड, उरधरू तथा बरर्थी नाले पर भी लगभग 10 करोड़ रुपए की लागत से तीन पुलों का निर्माण किया जा रहा है। बुटेल ने कहा कि ऊपरी क्षेत्र में कंडी से भगोटला तक सड़क निर्माण के लिए प्रयास जारी हैं। जिसके निर्माण से कंडी, रजनाली और उवारना इत्यादि गांवों के लोगों को वाया जिया धर्मशाला की दूरी कम होने से समय और धन की बचत होगी। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण के लिए फ ारेस्ट क्लीयरेंस स्वीकृति हेतू मामला भेजा गया है।

उन्होंने कहा इसके अलावा न्यूगल नदी पर ही उवारना से आईटीआई के बीच भी पुल का निर्माण किया जा रहा है। बुटेल ने कहा कि इलाके का सम्पूर्ण विकास उनकी हमेशा प्राथमिकता रही है। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. मदन दीक्षित, नगर परिषद के उपाध्यक्ष बलवंत ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams