hyundai centro car

वैश्विक स्तर पर 23 अक्तूबर को होगी लांच

एचएमआईएल के एमडी व सीईओ वाईके कू ने दी जानकारी

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता और अपनी शुरुआत से ही सबसे बड़ी निर्यातक कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने भारत की पसंदीदा फैमिली कार द ऑल न्यू सेंट्रो का अनावरण किया है। द ऑल न्यू सेंट्रो की वैश्विक स्तर पर लांचिंग 23 अक्तूबर को नई दिल्ली में होगी।
द ऑल न्यू सेंट्रो के अनावरण के मौके पर एचएमआईएल के एमडी व सीईओ वाईके कू ने कहा कि आज हमारे लिए ऐतिहासिक और गर्व का क्षण है। अब भारत के लोग अपनी लोकप्रिय फैमिली कार को द ऑल न्यू सेंट्रो कह सकेंगे।

अपनी पहली लांचिंग के समय से ही सेंट्रो ने इस सेगमेंट में कई नई खूबियों के साथ इतिहास रचा था और लाखों भारतीयों के लिए एक कंप्लीट फैमिली कार बन गई। द ऑल न्यू सेंट्रो को छह अहम मानकों पर तैयार किया गया है। मॉडर्न स्टाइलिश टॉलबॉय, आरामदायक और प्रीमियम केबिन, नए दौर की टेक्नोलॉजी, ग्राहक की सुरक्षा, शानदार प्रदर्शन और मन को पूरा सुकून। इन खूबियों के साथ यह भारतीय ऑटो उद्योग में गेम चेंजर और मील का पत्थर साबित होगी।

द ऑल न्यू सेंट्रो में कंपनी में आंतरिक स्तर पर विकसित स्मार्ट ऑटो एएमटी का प्रयोग किया गया है और फैक्टरी फिटेड सीएनजी का भी विकल्प दिया गया है। द ऑल न्यू सेंट्रो में नए दौर की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 17.64 सेंटीमीटर टचस्क्रीन ऑडियो वीडियो सिस्टम है, जो इस सेगमेंट में नया है।

मल्टीमीडिया सिस्टम में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के टूल जैसे एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले और मिरर लिंक उपलब्ध हैं, साथ वॉइस रिकॉग्निशन फंक्शन भी दिया गया है। स्क्रीन पर रियर पार्किंग कैमरा डिस्प्ले भी दिया गया है। द ऑल न्यू सेंट्रो में हुंडई की पेटेंट कराई हुई इको कोटिंग टेक्नोलॉजी भी प्रयोग की गई है, जो एसी इवेपोरेटर में किसी तरह की दुर्गंध को पैदा होने से रोकती है।

यह भी पढ़ें – भारत-कनाडा के मजबूत संबंध सामरिक दृष्टि से अहम – अनुराग

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams