News Flash
launches new centro car

सीईओ वाईके कू ने बताया ऐतिहासिक क्षण

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बहुप्रतीक्षित एवं लेजेंडरी तथा भारत की पसंदीदा फेमिली कार बिल्कुल नई सेंट्रो को लांच किया है। मॉडर्न स्टाइलिश टॉलबॉय डिजाइन के साथ नई सेंट्रो मॉडर्न मोबिलिटी में हुंडई की आरएंडडी इनोवेशन का परिणाम है।

नई सेंट्रो मॉडर्न स्टाइलिश टॉलबॉय डिजाइन, आरामदायक और प्रीमियम केबिन, नए दौर की टेक्नोलॉजी, ग्राहक की सुरक्षा, शानदार प्रदर्शन और मन को पूरा सुकून जैसे छह मानकों का शानदार मेल है। इसे ऐसे फेमिली बायर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो स्टाइल से समझौता किए बिना बड़ा केबिन और सहूलियत चाहते हैं। एचएमआईएल के एमडी व सीईओ वाईके कू ने कहा कि नई सेंट्रो के वल्र्ड प्रीमियर का ऐलान हमारे लिए ऐतिहासिक क्षण है। सेंट्रो भारत का एक आयकॉनिक और लेजेंडरी ब्रांड है, जिसने दो दशक में लाखों ग्राहकों का दिल जीता है। सेंट्रो का जादू बिल्कुल नई सेंटरो के साथ भी बरकरार है, क्योंकि दो हफ्ते से कम समय में ही लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

अपने मॉडर्न स्टाइलिश टॉलबॉय डिजाइन, आरामदायक व प्रीमियम केबिन, नए दौर की टेक्नोलॉजी, ग्राहक केंद्रित सुरक्षा, शानदार प्रदर्शन और सुकून के साथ बिल्कुल नई सेंट्रो मॉडर्न मोबिलिटी में नए मानक स्थापित करेगी। नई सेंट्रो का एक्सटीरियर हुंडई की पहचान माने जाने वाले कास्केड ग्रिल विद क्रोम से प्रेरित है।

साथ ही अनोखे तरीके से फॉग लैंप लगाए गए हैं, जो कार को मॉडर्न प्रीमियम अपील के साथ-साथ बड़ा, स्पोर्टी व आकर्षक लुक देते हैं। हुंडई लोगो के साथ बोल्ड बोनेट करेक्टर लाइन, स्वेप्ट बैक हेडलैंप और माइक्रो एंटीना (सेगमेंट में पहली बार) हमेशा से सराहे जाने वाली हुंडई की डिजाइन को एक ताजा लुक देते हैं। स्टाइलिश टेल लैंप और रिलेक्टर के साथ स्पोर्टी डुअल टोन रियर बंपर से इसे मॉडर्न स्पोर्टी लुक मिलता है।

यह भी पढ़ें – सुमित मौत मामला – प्रदेश सरकार करवाए सीबीआई से मामले की जांच

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams