News Flash
Hyundai's new car vanilla launch in Bilaspur

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर  : बिलासपुर नगर के साथ सटे बध्यात नेशनल हाईवे पर स्थित हुंडई के शोरूम में हुंडई की नई गाड़ी वैन्यू की लांचिग की गई। इस कार्यक्रम में नेहा मानव सेवा सोसायटी के संस्थापक पवन बरूर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

जबकि प्रोडक्ट हैड विवेक कपूर विशेष रूप से मौजूद रहे। मुख्यातिथि पवन बरूर ने इस नए प्रोडक्ट के लिए केक काटा और शु ाकामनाएं दी। वहीं आरएसओ मैनेजर अभिषेक टेस्सू ने गाड़ी की खूबियों के बारे में बताया कि यह गाड़ी हुंडई वैन्यू भारत की फस्र्ट कनेक्टिड गाड़ी है। गाड़ी का मालिक कहीं भी हो यह गाड़ी फोन के साथ कनेक्ट रहेगी। जो कि वर्तमान में अति आवश्यक है। उन्होंने बताया कि 1.0 लीटर टर्बो चार्जर इंजन इसमें आएगा।

गाड़ी की कीमत पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि पैट्रोल वर्जकें यह गाड़ी की शुरूआत 6.50 लाभ से है जबकि डीजल वर्जन 7.75 से स्टार्ट है। इस अवसर पर कई उपभोक्ताओं ने गाड़ी की खूबियों को परखा और जाना। इस कार्यक्रम में गणमान्य अतिथियों में राजेश शर्मा, दिग्विजय, कमल, विशाल जगोता, मनोज ठाकुर, पुनीत कौंडल, रजत गुप्ता, राहुल गुप्ता, अवद्धेष चंदेल, सुशील पुंडीर, रीनू विकास टेस्सू व हुंडई सेल्स टीम मौजूद थी।

अनूप शर्मा

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams