indigo air travel

कंपनी की 12 लाख सीटों पर सस्ते टिकट की पेशकश

  • ग्राहकों को चार दिन की विशेष सेल का तोहफा
  • 10 से 13 जुलाई तक उठा सकते हैं लाभ

मुंबई
किफायती हवाई सेवा उपलब्ध कराने वाली इंडिगो ने अपने ग्राहकों के लिए चार दिन की विशेष सेल शुरू की है। इसके तहत 12 लाख सीटों की पेशकश की गई है और शुरुआती किराया 1,212 रुपये है। इंडिगो ने विज्ञप्ति में कहा कि टिकटों की बुकिंग मंगलवार से शुरू है और इसके तहत 25 जुलाई से अगले वर्ष 30 मार्च के बीच यात्रा की जी सकती है। कंपनी ने अपनी 12वीं वर्षगांठ के अवसर पर यह पेशकश की। कंपनी ने कहा कि इंडिगो अपने ग्राहकों के लिए चार दिवसीय विशेष बिक्री की पेशकश कर रही है।

यह 10 जुलाई से 13 जुलाई तक चलेगी और इसका शुरुआती किराया 1,212 रुपये है। इसके तहत 12 लाख सीटों की पेशकश की गई है। यह सेल कंपनी के 6 ई नेटवर्क पर दी जा रही है , जिसमें अंतरराष्ट्रीय रूट भी शामिल हैं। इंडिगो के मुख्य रणनीति अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा कि हमें भारतीय एयरलाइन सीटों की सबसे बड़ी बिक्री की घोषणा करके खुशी महसूस हो रही है।

चार अगस्त को इंडिगो 12 वर्ष की हो रही है और इस अवसर को और यादगार बनाने के लिए हमने किफायती कीमत में अपने 57 शहरों के नेटवर्क पर 12 लाख सीटों की पेशकश की है। इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से कम से कम 3000 रुपये तक मूल्य के टिकट खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक (अधिकतम 500 रुपये) का भी लाभ मिल सकता है।

यह भी पढ़ें – फर्जी खबरों पर रोक लगाएगी यू ट्यूब

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams