News Flash
mahindra uv marazzo

बोल्ड डिजाइन के साथ वैश्विक स्तर पर रचा इंजीनियरिंग का कमाल

देशभर में 9.99 लाख रुपये से शुरू होगी आकर्षक कीमत

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। चंडीगढ़
महिंद्रा ऑटोमोटिव नॉर्थ अमेरिका (एमएएनए), डेट्रॉइट और महिंद्रा रिसर्च वैली (एमआरवी) चेन्नई के बीच इंजीनियरिंग सहयोग से उत्कृष्टता के साथ रची गई मराजो में मिलता है आरामदेह सवारी का आनंद, फुर्तीली हैंडलिंग, बेहद शांत केबिन, सबसे तेज कूलिंग और शानदार और लक्जूरियस स्पेस।

शार्क से प्रेरित मराजो का डिजाइन, जिसे मुड-मुड कर देखने को जी चाहे, पिनिनफारिना, इटली और मुंबई में महिंद्रा डिजाइन स्टूडियो के बीच सहयोग का नतीजा है, जो बेहद सुव्यवस्थित और एयरोडायनामिक है। इसकी ग्रिल शार्क के दांतों की तरह आक्रामक और टेल लैंप शार्क की पूंछ की तरह नजर आते हैं। मराजो का पेटेंट ‘बॉडी-ऑन-फ्रेम-फ्रंट-व्हील-ड्राइव आर्किटेक्चर चुस्त, ‘कार जैसी’ हैंडलिंग और बॉडी-ऑन-फ्रेम कॉन्फिगरेशन का स्थायित्व और मजबूती के दोहरे लाभ प्रदान करता है।

मराजो पहली और दूसरी पंक्ति में श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ होल्डर रूम की सुविधा प्रदान करता है

ट्विस्ट बीम रीयर सस्पेंशन के कारण मराजो में मिलता है बेहद आरामदेह सवारी का आनंद, जो अपने सेगमेंट में हाइएस्ट सस्पेेंशन ट्रेवल (245 मिमी का) प्रदान करता है। मराजो पहली और दूसरी पंक्ति में श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ होल्डर रूम की सुविधा प्रदान करता है , ताकि आठ लोग इसमें आसानी से बैठ सकें। मराजो अक्तूबर 2020 के सुरक्षा नियमों को पूरा करता है। मराजो स्पोट्र्स प्रीमियम ड्युअल टोन इंटीरियर्स कांटूर-मैप्डप्लश लेदरेट सीटों के साथ आती है।

वहीं भारत के प्रीमियम एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने बहु-प्रतीक्षित मराजो को लांच कर दिया। महिंद्रा मराजो को उत्कृष्टता के साथ रचा गया है और यह बेहद आरामदेह सवारी के साथ चुस्त हैंडलिंग, शांत केबिन और सबसे तेज कूलिंग और लक्जूरियस इंटीरियर स्पेस के साथ आती है। आकर्षक लॉचिंग कीमत रुपये 9.99 लाख (एक्स-शोरूम कीमत, एम2 वेरिएंट) में मराजो देशभर में फैली महिंद्रा डीलरशिप के पास आज से उपलब्ध होगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि महिंद्रा की मोटर वाहन यात्रा में मराजो की लांचिंग न केवल भारत के भीतर, बल्कि विश्व स्तर पर भी एक महत्वपूर्ण क्षण है।

कहा कि यूवी सेगमेंट में महिंद्रा के विकास की दिशा में मराजो ने एक नया अध्याय रचा

महिंद्रा ऑटोमोटिव नॉर्थ अमेरिका (एमएएनए), डेट्रॉइट और महिंद्रा रिसर्च वैली (एमआरवी) चेन्नई के बीच सहयोग के साथ विकसित किए गए पहले प्रोडक्ट के रूप में मराजो कुशलतापूर्वक हमारी फिलासफी उदय यानी राइज का प्रतिनिधित्व करता है। लांचिंग पर बोलते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. पवन गोयनका ने कहा कि महिंद्रा के उत्पाद विकास के लिए नए और वैश्विक दृष्टिकोण को मराजो बेहतर तरीके से पेश करती है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के प्रेसीडेंट-ऑटोमोटिव सेक्टर राजन वढेरा ने कहा कि यूवी सेगमेंट में महिंद्रा के विकास की दिशा में मराजो ने एक नया अध्याय रचा है और इस लिहाज से यह हमारे लिए एक गौरवशाली पल है। हमारी हमेशा कोशिश रही है कि कामयाब प्रोडक्ट पेश किए जाएं और एक नई कैटेगरी तैयार की जाए।

यह भी पढ़ें – छावनी में तब्दील हुए बस अड्डे

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams