News Flash
maruti new wagon r

कंपनी ने आज से पूरे देश में अपने अधिकृत डीलर नेटवर्क पर थ्रर्ड जनरेशन बैगनआर के लिए बुकिंग शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
मारुति सुजुकी की ओर से देश की मार्किट में ग्राहकों की मांग को देखते हुए कंपनी की ओर बिग न्यू बैगनार नये लुक में आने वाली है। इस नये डिजाइन में अंदर की स्पेश को बड़ा किया हैऔर कई नई सुविधाओं से लैस किया गया है। उक्त नया माडल दो शक्तिशाली इंजनों में जिसमें ऐ 1.2 एल और 1.0 एल के साथ उपलब्ध होगा। यूं कहा जा सकता है कि मारुति सुजुकी नई बैगनआर में मजबूत बाडी लैंग्वेज, गतिशील रुप से तैयार किये गए अंदरुनी कैबिन ग्राहकों को लुभाएगी।

कंपनी ने आज से पूरे देश में अपने अधिकृत डीलर नेटवर्क पर थ्रर्ड जनरेशन बैगनआर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी की ओर से उक्त नये माडल को नये अवतार में लांच किया जाएगा। न्यू बैगनआर माडल आटोमोबाइल मार्किट में हलचल पैदा कर देगा। वैगनआर ने दिसंबर 2018 तक 2.2 मिलियन से अधिक ग्राहको ने पसंद किया गया। वर्ष 1999 में लांच हुई मारुति सुजुकी देश के ग्राहकों की लोकप्रिय कार रही है और 10 सालों में देश में शीर्ष 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है।

लगभग वैगनआर के 51प्रतिशत ग्राहकों ने इसे अपनी पहली कार के रुप चुना है। आटोमोबाइल की ओर से किये सर्वे के अनुसार 24 प्रतिशत के करीब ग्राहक केवल बैगनआर खरीदने के लिए वापस आते हैं जो पहले किसी दूसरी कंपनी की कार का चलाने के बाद मारुति सुजुकी की बैगनआर को खरीदने के लिए वापस आते हैं। इसका कारण वाहन की माइलेज एवं सुविधाओं को देखते हुए ज्यादा पसंद करते हैं।

वही अब ग्राहकों की मांग के अनुसार डिजाइन कह न्यू बैगनआर नई सुविधाओं के साथ मार्किट में धूम मचाएगी। इस नये माडल में कंपनी की ओर से से विश्व की नवीनतम तकनीक को पेश किया गया है। आटो गियर शिफ्ट से लैस होने और इंधन की कम खपत करने से ग्राहकों की जेब पर भारी नहीं बल्कि मददगार होगी।

यह भी पढ़ें – बंदर नसबंदी केंद्र बंद करे सरकार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams