News Flash
tata motors

एसयूवी की 200 से ज्यादा यूनिट्स की आपूर्ति करेगी कंपनी

कंपनी के बिजनेस हेड सुजान रॉय ने दी जानकारी

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
दुनिया के प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रांड टाटा मोटर्स ने आज एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा की है। कंपनी को बांग्लादेश में टाटा हेक्सा फोर-व्हील ड्राइव एसयूवी की 200 से ज्यादा यूनिट्स की आपूर्ति करने का ठेका मिला है। कंपनी को बांग्लादेश आर्मी से यह प्रतिष्ठित अनुबंध प्राप्त हुआ है। महीनों तक उत्पाद पर सख्त परीक्षण किए जाने के बाद टाटा हेक्सा बांग्लादेश आर्मी की सभी जरूरतों एवं विशिष्टताओं को पूरा करने के लिए खरा उतरा है।

कंपनी ने यह ठेका अन्य प्रतिष्ठित ब्रांड एसयूवी के खिलाफ जीता है और बांग्लादेश आर्मी की ओर से यह पहला प्रमुख ठेका है। टाटा हेक्सा के सर्वोत्कृष्ट परफॉर्मेंस, बेहतर आरामदायक खूबियां और बांग्लादेश में व्यापक रूप से उपलब्ध सर्विस एवं स्पेयर्स ने इसे सेना के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड बनाया है। इस अवसर पर टाटा मोटर्स इंटरनेशनल के पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस हेड सुजान रॉय ने कहा कि बांग्लादेश हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है और यह ऑर्डर टाटा मोटर्स की प्रतिबद्धता एवं बाजार में इसकी बढ़ती कामयाबी का एक स्पष्ट संकेत है।

हम बांग्लादेश सशस्त्र बलों के साथ घनिष्ठता से काम करने के लिए विभिन्न रास्ते तलाश रहे हैं और दोनों पक्षों के लिए एक लंबी एवं सम्मानजनक साझेदारी बनाने के लिए तत्पर हैं। टाटा मोटर्स द्वारा वर्ष 2012 से ही बांग्लादेश में यात्री वाहनों की बिक्री की जा रही है। यह वर्तमान में बांग्लादेश में शीर्ष दो सबसे ज्यादा बिकने वाले यात्री वाहन ब्रांडों में से एक है। इसके पोर्टफोलियो में टाटा इंडिगो, टाटा टियागो और टाटा नेक्सॉन शामिल हैं। टाटा हेक्सा को सशस्त्र बलों के इस्तेमाल के लिए खासतौर से उपलब्ध कराया जा रहा है और फिलहाल यह निजी ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams