News Flash
atm

भोरंज का व्यक्ति हुआ ठगी का शिकार, पुलिस में मामला दर्ज

  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली
  • बदले गए ATM कार्ड की पुलिस कर रही जांच

हिमाचल दस्तक। हमीरपुर
भोरंज का एक व्यक्ति सवा लाख रुपये का शिकार हो गया है। व्यक्ति के खाते से 1 लाख 26 हजार रुपये निकलने का जैसे ही मोबाइल पर मैसेज आया, तो व्यक्ति के होश उड़ गए। व्यक्ति ने जब अपना एटीएम कार्ड चैक किया तो पता चला कि किसी ने उसका ATM कार्ड ही बदल लिया है। अब उक्त व्यक्ति ने भोरंज थाना में ठगी का मामला दर्ज करवाया है। ठगी का शिकार व्यक्ति घुमारवीं के देहरा से संबंध रखता है। उक्त व्यक्ति ने कहा कि 25 फरवरी को उसने जाहू बाजार के ATM से पैसे निकालने लगे तो उस समय एक व्यक्ति वहां आया।

इसी दौरान एटीएम कार्ड में कुछ समस्या आ गई। ऐसे में उसने पास खड़े व्यक्ति को मदद के लिए कहा। व्यक्ति ने उसका कार्ड लेकर उसकी सहायता करते हुए पांच हजार रुपये निकलवाए। पैसे लेने के उपरांत बाद वह घर पहुंचे। उक्त व्यक्ति ने कहा है कि दो मार्च को उसके बेटे ने फोन पर सूचना दी कि आपके खाते से 1 लाख 26 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया है। व्यक्ति के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत एटीएम को खंगाला तो पता चला कि किसी ने उसका ATM कार्ड ही बदल लिया है।

बदले गए एटीएम पर भी पड़ताल हो रही है कि यह ATM किसका है

अब यह एटीएम कार्ड घर पर बदला है या बाजार में यह कहना मुश्किल है। वहीं व्यक्ति ने अपनी शिकायत में एटीएम के भीतर सहायता के लिए आगे आए व्यक्ति पर संदेह व्यक्त किया है। बहरहाल हमीरपुर पुलिस ने इस मामले पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ATM के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है,तो वहीं बदले गए एटीएम पर भी पड़ताल हो रही है कि यह ATM किसका है।

वहीं एसपी रमन कुमार ने कहा कि जिले में यह एक अलग घटना पेश आई है। अब तक फोन पर एटीएम कार्ड का नंबर पूछकर पैसे ट्रांसफर करने के मामले तो आए, लेकिन ATM कार्ड बदलकर उससे पैसे निकालने का इस वर्ष पहला मामला है। हमीरपुर पुलिस अब इस मामले को जल्द सुलझाने के दावे भी कर रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams