stolen car fake note

दो आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

हिमाचल दस्तक। गगरेट/अंब
उपमंडल अंब के तहत भैरा से चोरी हुई कार को गगरेट पुलिस ने ओयल से बरामद किया है। कार से पुलिस को 500-500 के 26 नकली नोट बरामद हुए। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की मानें तो गाड़ी चुराने व नकली नोट रखने वाले दो लोग थे, जो कि चुराई हुई कार ओयल में खड़ी कर मौके से फरार होने में कामयाब हुए। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को मुबारिकपुर पेट्रोल पंप पर कार लेकर पहुंचे दो लोगों ने दो हजार रुपये का पेट्रोल डलवाया था। इसके एवज में पांच-पांच सौ के जाली नोट दिए थे। पेट्रोप पंप कर्मियों द्वारा नोटों की पहचान होने पर आरोपी गाड़ी लेकर गगरेट की तरफ भाग निकले। जिसकी सूचना अंब पुलिस को दी गई। काफी तालाश करने पर गाड़ी को ओयल में लावारिस हालात में खड़ी पाया गया। गाड़ी के दरवाजे खुले हुए थे। जबकि आरोपी नदारद थे।

पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो पाया कि उसमें 13 हजार रुपये के पांच-पांच सौ रुपये के जाली नोट पड़े हुए थे। उधर, कार के मालिक नरेश कुमार निवासी भैरा ने सोमवार को पुलिस में सूचना दर्ज करवाई थी कि उसकी कार सीएच 1आर 2929 जिसे उसने लुधियाना निवासी व्यक्ति से दिसंबर 2017 में खरीदा था। वह रविवार रात को उसने घर के बाहर सड़क पर खड़ी की थी। जोकि अगले दिन सुबह वहां से गायब थी। इस संबंध में अंब के थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – खरली जंगल में मिला लापता महिला का शव

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams