Misdeed

दुष्कर्म : खगडिया: बिहार के खगडिया जिले के परबत्ता थाना अंतर्गत टेमथा करारी गांव में कथित रूप से दुष्कर्म के बाद एक प्रेमी के अपनी प्रेमिका को जलाकर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक मीनु कुमारी ने बताया कि पीडिता जो कि बीए दूसरे वर्ष की छात्रा थी, जिसके मरने से पूर्व दिए गए बयान के आधार पर उसके फरार प्रेमी भवानी शंकर कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्वाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा यह मामला प्रेम प्रसंग से जुडा हुआ है। घटना को लेकर मृतका के परिजनों से भी पूछताछ जारी है। पीडिता और उसका प्रेमी गोगरी थाना क्षेत्र स्थित केडीएस कालेज में पढते थे।

भवानी शंकर आज सुबह करीब आठ बजे अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर उसके कमरे में प्रवेश कर उसके साथ दुष्कर्म किया और केरोसिन तेल छिड़ककर प्रेमिका के शरीर में आग लगा दी तथा उसे जलती अवस्था में कमरे में छोडकर बाहर से दरवाजे की कुंडी लगाकर फरार हो गया। बाद में लड़की के चिल्लाने पर परिजन और पडोसियों ने कमरे के दरवाजे की कुंडी खोलकर उसे बाहर निकाला और सदर अस्पताल खगडिया में भर्ती कराया जहां उसने इलाज के दौरान आज दोपहर मौत हो गई।

मृत्यु पूर्व छात्रा ने अपने बयान में अपने प्रेमी का नाम भवानी शंकर कुमार बताया तथा घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। आरोपी भवानी शंकर जो कि पीडिता के ही गांव का रहने वाला है जिसके घर पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही शंकर सहित उसके सारे परिजन घर छोडकर फरार हो गए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams