News Flash
tampering minor girl

पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाही शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। भोरंज
हमीरपुर के भोरंज के तहत पडऩे वाले एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। उसकी शिकायत के आधार पर भोरंज पुलिस ने धारा 354 डी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिक्षा ग्रहण कर रही लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह 9 जून को स्कूल से हर रोज की तरह बस से घर जा रही थी कि बस में लड़कों ने उसे एक चिट जिस पर फोन नंबर लिखा था देनी चाही और बात करने को कहा।

सोमवार को फिर लड़कों ने उसे घेरा और पूछा कि बात क्यों नहीं की। लड़की ने घर पहुंचकर सारी बात अपनी बुआ को बताई। बुआ ने छुट्टी के समय साथ चलने को कहा। घटना के समय लड़की की बुआ थोड़ा पीछे ही रुक गई। एक गाड़ी में 3 लड़के आए और फोन पर बात न करने की बात करने लगे और लड़की को बाजू से पकड़कर गाड़ी में बैठने के लिए जोर-जबरदस्ती करने लगे।

इतने में लड़की की बुआ भी लड़की के साथ ऐसा करने पर विरोध करने लगी जिस पर तीनों युवक भाग खड़े हुए। इस दौरान एक लड़के का मोबाइल भी घटनास्थल पर ही छूट गया था जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। तीनों ही युवक लड़की के गांव के साथ लगते गांव के ही हैं। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें – कोट से जाहू वाया मुंडखर तुलसी सड़क का निर्माण कार्य शुरू

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams