News Flash
7 53 lakhs looted

दिन-दहाड़े बाइक सवार 2 नकाबपोशों ने वारदात को दिया अंजाम

दुकानदारों से पैसे एकत्र कर वापस लौट रहा था मनी ट्रांसफर कंपनी का कर्मी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बीबीएन
बद्दी थाना के अंतर्गत पिंजौर-नालागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर संडोली गांव के समीप बाइक पर सवार 2 अज्ञात नकाबपोश लुटेरे ऑनलाइन मनी ट्रांसफर करने वाली कंपनी के कर्मचारी को दिन-दहाड़े गोली मार कर उसका 7.53 लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। कंपनी कर्मचारी बाइक पर सवार था। बद्दी में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश के लिए कई स्थानों पर नाकाबंदी कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार बद्दी के कैलाशपति फैंसी स्टोर के मालिक राजस्थान निवासी कासी राम ने  पे-नियरबाई टेक्नोलॉजी कंपनी की फ्रेंचाइजी ली हुई है और उसका कर्मचारी प्रतिदिन बीबीएन में दुकानदारों से रुपये एकत्रित करता है। बाद में कंपनी दुकानदारों के खाते में रुपये ट्रांसफर करती है और दुकानदार कुछ कमीशन लेकर मजदूरों इत्यादि के बैंक खातों में रुपये उनके घरों को भेजते हैं।

सोमवार को कैलाशपति फैंसी स्टोर का कर्मचारी 23 वर्षीय लाल चंद रोज की तरह नालागढ़ से रुपये एकत्रित करके बाइक (एचपी-12जी-6402) पर वापस बद्दी आ रहा था।

संडोली के समीप पहुंचते ही 2 अज्ञात बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने उसे गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसका बैग छीन कर वापस नालागढ़ की ओर भाग निकले।

दिन में करीब साढ़े 12 बजे जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली, बद्दी थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र कंवर अपनी टीम के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंचे फैंसी स्टोर के मालिक कासी राम ने बताया कि लाल चंद के पास 7 लाख 53 हजार रुपये नकद थे, जिसे उसने बैंक में जमा करवाना था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर नाके लगा दिए हैं। घायल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है और उसके बयान के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी। पुलिस आरोपियों को शीघ्र पकडऩे में कामयाब होगी। – एनके शर्मा, अतिरिक्तपुलिस अधीक्षक

यह भी पढ़ें – एसआईयू मंडी की टीम ने सुंदरनगर में 14.55 ग्राम चिट्टा के साथ दो धरे

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]