News Flash
stolen vehicles

मनीमाजरा पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

दो दुकानों से हुई चोरी का भी हुआ खुलासा

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
थाना पुलिस मनीमाजरा ने चोरी के एक्टिवा पर घूम रहे दो युवकों को पकड़ कर उनके कब्जे से चोरी किए गए अन्य सात वाहन बरामद किए हैं। यहीं नहीं पकड़े गए इन दो युवकों ने मनीमाजरा की दो दुकानों का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को भी अंजाम दिया था। इस बात का खुलासा डीएसपी ईस्ट हरजीत कौर और मनीमाजरा के थाना रणजीत सिंह ने प्रेसवार्ता करके किया। पकड़े आरोपी युवकों की पहचान धनास के रहने वाले भरत लाल (19) और सेक्टर -26 बापूधाम फेस 2 के रहने वाले अनिल कुमार (21) के रूप में हुई है।

डीएसपी ने बताया कि मनीमाजरा पुलिस ने दोनों को रविवार शाम को फन रिपब्लिक के सामने लगाए गए नाके पर चेकिंग के दौरान चोरी की एक्टिवा पकड़ी था। इसके बाद फिर पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने अलग अलग जगह से कई वाहन चोरी किए हैं। इसके बाद पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर कुल आठ वाहन बरामद किए। इममें चार एक्टिवा और चार मोटर साइकिल हैं। इनमें से दो वाहन चोरी के मामले को मनीमाजरा थाने में ही दर्ज है।

बाकी पंचकूला और चंडीगढ़ थानों के हैं। एसएचओ रणजीत सिंह ने बताया कि दोनों चोरों ने अपने एक अन्य साथी संदीप कुमार की दुकान से 13 अगस्त को ताला चोरी की। दुकान के ताले तोड़ कर इन्होंने ने दो हजार कैश और 20 हजार के सूट चोरी किए थे। दूसरी चोरी इन चोरों ने मेन बाजार के दुकानदार विजय कुमार की दुकान का ताला तोड़कर कुछ कैश, चैकबुक व कुछ अन्य सामान चोरी किए था। पुलिस के अनुसार दोनों खिलाफ पहले भी चोरी के मामले दर्ज हैं। इनमें से भरत लाल के खिलाफ 5 चोरी के मामले और अनिल के खिलाफ के एक चोरी का मामला दर्ज है।

यह भी पढ़ें – सीएम से हैं मुख्यारोपी की नजदीकियां

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams