News Flash
PWD Personnel Attack Jawali

टिप्पर चालक गंभीर घायल, नूरपुर किया गया रेफर

हिमाचल दस्तक। ज्वाली

पुलिस थाना ज्वाली के तहत कैहरियां चौक में एक व्यक्ति ने काम कर रहे लोक निर्माण विभाग के कर्मियों पर अचानक पथरों से हमला कर दिया। जिससे टिपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं उसके बाद आरोपी व्यक्ति ने काम पर लगे टिप्पर और जेसीबी को भी खासा नुक्सान पहुंचाया है। मामले की जानकारी देते हुए लोक निर्माण विभाग ज्वाली के जेई विजय उपाध्याय ने बताया कि लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार के माध्यम से कैहरियां चौक में नालियां बनाने का काम चला रखा है।

आज सुबह भी विभागीय व ठेकेदार के कर्मचारी काम में लगे हुए थे। इसी दौरान एक स्थानीय व्यक्ति जिसकी बाउंड्री करीब 100 मीटर दूर है, वह अचानक से आया और टिप्पर चालक को चलते टिप्पर से खींचकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद उस व्यक्ति ने टिप्पर और जेसीबी पर जमकर पथराव किया उन्हें खासा नुक्सान पहुंचाया है। टिप्पर विभाग का है, जबकि जेसीबी प्राइवेट हायर की गई है।

जेई के अनुसार इस हमले में टिप्पर चालक को गंभीर चोट आई है, और उसे प्राथमिक उपचार के बाद नूरपुर रेफर किया गया है। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की है। डीएसपी जवाली विशाल वर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर आगामी छानबीन में जुटी है आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]