News Flash
attempt kidnap girl

लोग इकट्ठे हुए तो भागे आरोपी, वारदात सीसीटीवी में कैद

पीएपी जालंधर में तैनात थानेदार पर लगे आरोप

हिमाचल दस्तक। अमृतसर
पीएपी जालंधर में तैनात थानेदार संता सिंह पर पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर तरनतारन जिले के गांव घरियाला में एक युवती को डंडे से पीटने और किडनैप करने की कोशिश का आरोप लगा है। घर में लगे सीसीटीवी में सारी वारदात कैद हो गई। फिलहाल, संता सिंह और उसके परिवार पर थाना सदर पट्टी की पुलिस ने केस दर्ज किया है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। घटना को अंजाम देते समय संता सिंह बिना वर्दी के आया था। पीडि़ता के माता-पिता विदेश में रहते हैं और वह अपनी नानी के पास रहती है।

मारपीट के बारे में पीडि़ता और उसकी नानी खुद को अनजान बता रहे हैं। हरजिंदर कौर निवासी घरियाला ने बताया कि उसकी दोहती और वह घर में थे। इसी दौरान संता सिंह अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ उनके घर घुस आया। घर घुसते ही उसने घर का मुख्य दरवाता बंद कर दिया। इसके बाद संता सिंह कमरे में दाखिल हुआ और उसकी 18 वर्षीय दोहती को बालों से पकड़ बाहर ले जाने की कोशिश की। उसने और उसकी दोहती ने विरोध जताया तो संता सिंह ने उसकी दोहती को डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

इसी दौरान वह उसका बेटा उनकी दोहती को बालों से पकड़ घसीटते हुए घर के बाहर ले गए और अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बिठाने की कोशिश की। लोग जुटे तो भाग गए। जांच कर रहे एएसआई गुरचरण सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर संता सिंह और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी संता सिंह पीएपी जालंधर में थानेदार तैनात है और संता सिंह की बेटी के साथ पीडि़ता के भाई के संबंध थे और इसी रंजिश में वह उनके घर आया था।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams