boy death

दिल्ली-पठानकोट रेल मार्ग के पास पड़ा मिला शव

हिमाचल दस्तक। इंदौरा
थाना डमटाल के अंतर्गत नशे की ओवरडोज से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार युवक बीटेक करने के बाद चंडीगढ़ में नौकरी करता था और वह शादीशुदा था। गौरतलब है कि रेलवे पुलिस ट्रैफिक प्रभारी हेड कांस्टेबल दविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें वीरवार बाद दोपहर भाटिया स्टोन क्रशर के मालिक ने फोन पर बताया कि उनके क्रशर के सामने दिल्ली-पठानकोट रेल मार्ग के पास एक शव पड़ा हुआ है, जिसकी सूचना उसने डमटाल पुलिस को दी, जिसके चलते रेलवे ट्रैफिक के प्रभारी दविंदर सिंह रुपेश व बलवंत मौका पर पहुंचे।

मौका पर पहुंचकर मृतक की जेब से आधारकार्ड व अन्य कागजात बरामद हुए तथा आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान अनिल शर्मा (35) पुत्र चमन शर्मा निवासी सुजानपुर पठानकोट के तौर पर की गई, जिसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बताया कि मृतक नशे का आदि था व बीटेक करने के बाद चंडीगढ़ में कार्यरत था।

परिजनों ने बताया कि मंगलवार को अनिल का फोन आया कि वह चंडीगढ़ से मोटरसाइकिल पर सुजानपुर के लिए निकला है, लेकिन फिर दोपहर दो बजे फोन आया कि वह घर आ रहा है, लेकिन इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा, जिसके चलते उनके परिजनों ने पंजाब व हिमाचल में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी।

वहीं अनिल की बाइक (पीबी35पी 1753) सड़क किनारे ही पड़ी मिली, जबकि अनिल का मोबाइल वहां से गायब था। मौके पर मृतक के पास से सिरिंज भी मिली व उसकी बाजू से सीरिंज लगाने के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया गया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams