News Flash
suicide

संदिग्ध परिस्थितियों में एक अन्य 20 वर्षीय प्रवासी युवक की मौत

मानसिक तनाव में था 22 वर्षीय युवक, निगल लिया जहर, नालागढ़ अस्पताल में तोड़ा दम

हिमाचल दस्तक, ओम शर्मा। नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ की दभोटा चौकी के तहत एक 22 वर्षीय युवक ने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में पास न होने के कारण आत्महत्या कर ली। परीक्षा में पास न होने के कारण युवक मानसिक तनाव में चला गया और युवक ने जहर निगल लिया। गंभीर हालत में परिजन उसे नालागढ़ अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तरण जीत सिंह उर्फ तन्नू (22) पुत्र राज कुमार निवासी ढांक उपरली ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक ने रविवार को पुलिस की लिखित परीक्षा दी थी, जिसका परिणाम शनिवार को आया। लिखित परीक्षा में फेल होने के कारण युवक मानसिक तनाव में चला गया और उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

गंभीर हालत में परिजन उसे नालागढ़ अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पुलिस की लिखित परीक्षा में पास न होने के कारण युवक मानसिक तनाव में था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस थाना नालागढ़ के तहत मझौली में 20 वर्षीय कामगार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अजय शुक्ला पुत्र दमन शुक्ला निवासी गांव रामपुर, जिला गोरखपुर यूपी नाईट डयूटी करके 5 बजे कमरे पर पहुंचा। कमरे पर आकर अजय ने पानी पिया और बिस्कुट खाने के बाद सो गया।

सुबह जब 9 बजे उसके दोनों भाई डयूटी पर चले गए और जब डेढ़ बजे वापिस आए तो अजय अचेत अवस्था में था और उसके मुंह से झाग निकल रही थी। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा, बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]