News Flash
jump over bridge

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब

देर शाम शहर के नामी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के मालिक ने यमुना नदी में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि व्यवसायी पिछले काफी दिनों से बीमार चला हुआ था, और तनाव में था। देर शाम व्यवसायी ने यमुना के पुल से नदी में छलांग लगा दी। मौके पर लोगों ने शोर मचाया, लेकिन उफनती नदी में व्यक्ति लापता ही हो गया। इस समय यमुना पूरे उफान पर है, और आसन, बैराज, डाकपत्थर आदि सभी बांधों के गेट खोले गए हैं।

भारी बारिश के कारण यमुना नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। हथिनी कुंड बैराज के गेट भी खोले जा चुके हैं। जिससे व्यवसायी के बचने उम्मीदें कम है। वहीं शहर में इसके बाद सनसनी फैल गई है, और व्यवसायी के परिवार के लोगों ने भी दुआएं मांगने शुरू कर दी है। आसपास के इलाके में इस घटना से मातम फैला हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि कुछ महिलाओं और व्यवसायी के नौकर ने उसको यमुना पुल से यमुना नदी में छलांग लगाते हुए देखा बस स्टैंड के नजदीक भला इलेक्ट्रॉनिक शॉप के मालिक राजेश भल्ला द्वारा यमुना नदी में छलांग लगाई जाने की बात सामने आ रही है, लेकिन अभी तक पुलिस केवल किसी व्यक्ति के द्वारा छलांग लगाई जाने की बात कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सजंय शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति के छलांग लगाने की जानकारी मिली है। पुलिस जांच कर रही है कि वो व्यक्ति कौन है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]