News Flash
JCB Operator Death Case Baddi Solan

परिजनों द्वारा शव थाने के बाहर रखकर प्रदर्शन के बाद एक्शन मोड में आई पुलिस

हिमाचल दस्तक, ओम शर्मा। बद्दी

पुलिस थाना बद्दी के बाहर परिजनों व ग्रामीणों द्वारा शव रखकर प्रदर्शन के बाद हरकत में आई बद्दी पुलिस ने जेसीबी मालिक के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच तेज कर दी है। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसी के आधार पर पुलिस जांच को किसी नतीजे तक पहुंचाएगी। बहरहाल पुलिस थाना बद्दी के तहत शीतलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले सर्वजीत के शव के आत्महत्या के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। रविवार को मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस थाना बद्दी के बाहर प्रदर्शन करने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए ब्यान में कुलदीप सिंह पुत्र सीता सिंह निवासी गांव घनौला डा. घनौली तहसील व जिला रोपड़ पंजाब ने कहा कि इसका भाई सर्वजीत सिंह उर्फ (शगु) करीब 2 साल से गुरदयाल सिंह निवासी शीतलपुर के पास जेसीबी ऑपरेटर का कार्य करता था। इसका भाई 26 नवंबर को अपने घर से अपने कार्य पर शीतलपुर आ गया था।

30 नवंबर को इसके मामा के घर से फोन आया कि सर्वजीत सिंह उर्फ (शगु) की मौत हो गई है, और इसे यह बताया गया कि इसके भाई सर्वजीत की मौत कमरे में पंखे से लटकने से हुई है, लेकिन जब इसने देखा तो कमरे में कुछ भी नहीं था। जब इसने जेसीबी के मालिक गुरदयाल को फोन किया तो उसने बोला कि सरसा नदी में आ जाओ। जब यह वहां पहुंचा तो इसने देखा कि सर्वजीत की लाश जेसीबी के हाइड्रोलिक मशीन के पाईप के साथ लटकी हुई थी। उसने कहा कि इसे शंका है कि गुरदयाल सिंह के कारण ही इसके भाई ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार जेसीबी मालिक के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच तेज कर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है उसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

जेसीबी चालक मौत मामला: थाने के बाहर शव रखकर परिजनों व सैंकड़ों लोगों ने की इंसाफ की मांग

 

संदिग्ध परिस्थितियों में जेसीबी से लटका मिला चालक का शव, हत्या की आशंका

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]