News Flash
charas una

नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने 2 किलो 630 ग्राम चरस की बरामद

हिमाचल दस्तक, चंद्रमोहन चौहान। ऊना

पुलिस चौकी ऊना के तहत इंदिरा मैदान ऊना के समीप पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान लग्जरी गाड़ी से नशे की खेप बरामद की है। ऊना पुलिस की टीम ने सफारी गाड़ी में चरस की तस्करी के आरोप में दंपति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से लग्जरी गाड़ी की डिग्गी के नीचे विशेष बॉक्स से 2 किलो 630 ग्राम चरस की बरामदगी की है। जिनकी पहचान मोहिंद्र सिंह व उसकी पत्नी नीलम निवासी भांबला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात ऊना पुलिस की टीम ने इंदिरा खेल मैदान के समीप नाकेबंदी की हुई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने वीआईपी नंबर वाली लग्जरी टाटा सफारी को जांच के लिए रोका, लेकिन गाड़ी की गहन जांच के बाद पुलिस टीम के होश फाख्ता हो गए, जब उन्होंने गाड़ी की डिग्गी के नीचे बनाया गया एक लोहे का बॉक्स देखा। जब पुलिस टीम ने इस बॉक्स को खोला तो उसमें से 2 किलो 630 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस आरोपियों से जानने में जुटी है कि वो नशे की इतनी बड़ी खेप कहां से लाए थे और इसे आगे किसे सप्लाई किया जाना था। एसएचओ ऊना सदर थाना दर्शन सिंह ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए पति पत्नी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]