Crime

Crime : लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति को मारने के लिए दूध में जहर मिलाया था, लेकिन इस जहरवाले दूध की लस्सी पीने के कारण उसके ससुराल के 13 अन्य व्यक्तियों की मौत हो गई।

मीडिया ने अपनी एक रपट में आज यह जानकारी दी। उस महिला की पहचान आसिया के तौर पर हुई है और उसकी शादी जबरन कराई गई थी। उसने अपने पति अमजद को अपने रास्ते से हटाने के लिए जहर मिला दूध लेकर आई थी, लेकिन किसी कारण से उसके पति ने यह दूध नहीं पिया। रपट में कहा गया कि बाद में इस जहर मिले दूध की लस्सी बना दी गई और इसे ससुराल वालों को इसे पीने के लिए दिया गया। इसे पीने के बाद ससुराल के कई लोगों में जहर पीने जैसे लक्षण दिखाई देने लगे। अखबार के मुताबिक इस जहर मिली लस्सी को पीने से 13 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

दो दिन पहले खबर प्रकाशित होने तक मुजफ्फरगढ़ के दौलत पौर इलाके की इस घटना पर रहस्य बना हुआ था। पुलिस ने बताया कि बाद में आसिया ने दूध में जहर मिलाने की बात स्वीकार कर ली। उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उस महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। इस हत्याकांड में उसका भी हाथ शामिल माना जा रहा है ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams