News Flash
rape

मां की शिकायत पर FIR दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

जुब्बल में पेश आया मामला, 12 साल की है पीडि़ता

हिमाचल दस्तक। रोहडू
जुब्बल कैंची के पास एक किराए के कमरे में रह रहे नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने अपनी 12 साल की बेटी से दुष्कर्म किया है। यह आरोप बेटी की मां ने पति पर लगाया है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता पांचवीं कक्षा की छात्रा है। बच्ची की मां दीपा थापा ने जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी प्रेम थापा को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी नेपाली मूल का है और जुब्बल में स्थानीय बागवान के सेब के बागीचे में मजदूरी करता है। बेटी को हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने मंगलवार तड़के उसे जुब्बल कैंची के पास जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पत्नी दीपा थापा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 4 मार्च को उसके पति ने अपनी 12 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

उसने बताया कि दुष्कर्म के घटना वाले दिन वह किसी काम से रोहडू गई हुई थी और बेटी कमरे में अपने पिता के साथ अकेली थी। जिला शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता का स्थानीय अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams