News Flash
daughter victim rape

पोस्को एक्ट के तहत दर्ज मामले में आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
बाप-बेटी के रिश्ते को एक शराबी व्यक्ति ने तार-तार कर दिया। नशे में धुत व्यक्ति ने अपनी बेटी से गलत शरारतें करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। नाबालिग घर पर अकेली थी। लिहाजा पहले तो खौफजदा हो गई, लेकिन बाद में उसने हिम्मत दिखाते हुए भागने में सफलता हासिल कर ली। पीडि़ता तब तक घर वापस नहीं लौटी। जब तक उसकी मां घर नहीं पहुंची। झाडिय़ों में छिपी बेटी काफी देर तक अपनी मां के आने का इंतजार करती रही।

जब मां को आते हुए देखा तो बेटी दौड़ कर मां से लिपट कर रो पड़ी। पीडि़ता ने आपबीती मां को सुनाई। मां के पैरों तले भी जमीन खिसक गई। पहले तो मां ने लोक-लाज को प्रमुखता दी। लेकिन जब उसे लगा कि यह हरकत छिपाने वाली नहीं, बल्कि आरोपी को कानून के शिकजे तक पहुंचाने वाली है। लिहाजा मां ने हिम्मत जुटा कर मामले की शिकायत पुलिस थाना में कर दी।

नादौन थाना के अंतर्गत मामला पोस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ है। वीरवार की इस वारदात की जैसे ही पुलिस को शिकायत मिली। तो पुलिस ने शिकायतकर्ता की निशानदेही पर आरोपी को हिरासत में ले लिया।पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने इस मामले की पुष्टि की है। उनका कहना है कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें – टैक्स देते हैं ग्रामीण रूटों का और चलते हैं हाईवे पर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams