News Flash
Explosion at Hubli railway station, one injured

बेंगलुरु: उत्तरी कर्नाटक के हुबली रेलवे स्टेशन पर सोमवार को विस्फोट हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है। विस्फोट तब हुआ जब व्यक्ति ने प्लेटफॉर्म पर रखी लावारिस बाल्टी में पड़े प्लास्टिक के बक्सों में से एक बक्सा उठाया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बाल्टी पर महाराष्ट्र में शिवसेना के विधायक प्रकाश राव अबितकर का नाम हाथ से लिखा था। इसके साथ अलावा उस पर किसी स्थान का पता और नारे भाजपा नहीं, एनएसयूआई नहीं, केवल शिवसेना लिखा था। अधिकारी ने कहा, विस्फोट की वजह से एक व्यक्ति घायल हो गया और नजदीक के कमरे की खिड़की का कांच टूट गया। उन्होंने कहा कि विस्फोट बड़ा नहीं था और इस मामले में जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि बालटी में प्लास्टिक के पांच बक्से थे। हुबली एक बड़ा जंक्शन है और दक्षिण पश्चिम रेलवे जोन का मुख्यालय है। यहां विस्फोट होने से अफरा तफरी मच गई। घटना के तुरंत बाद रेलवे सुरक्षा बल तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि पूरे प्लेटफॉर्म को खाली करवा लिया गया और गहन तलाशी अभियान जारी है। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दक्षिण पश्चिम रेलवे ने एक वक्तव्य में कहा, स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है। रेलवे पुलिस भी अलर्ट पर है। उच्चाधिकारियों समेत राज्य पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और जांच जारी है। घटना के बाद कर्नाटक के मंझले एवं बड़े उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टार ने कहा कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि रेलवे स्टेशन पर विस्फोटक किसने रखे थे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]