FIR on viral video on WhatsApp

शटर बंद कर उससे चोरी का गुनाह कबूल करने के लिए मारपीट

हिमाचल दस्तक। चंबा
सराहन के एक व्यक्ति की शटर बंद कर उससे चोरी का गुनाह कबूल करने के लिए मारपीट करने और उसका वीडियो बनाकर व्हाट्सऐप पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। गौर रहे कि मारपीट के इस वायरल वीडियो को देखकर उसके बेटे ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली थी।

  • व्हाट्सऐप पर वीडियो वायरल करने के मामले में एफआईआर
  • वीडियो में अपने पिता को देख युवक ने की थी आत्महत्या
  • चोरी का गुनाह कबूल करने को कर रहा था दुकानदार मजबूर

इस मामले में अश्वनी निवासी सराहन की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को एफआईआर दर्ज कर ली है। अश्वनी मुताबिक वह जिला मुख्यालय पर ताज मोबाइल गेलरी के यहां मोबाइल की रिपेयर करवाने और नया फोन खरीदने के लिए पहुंचा था। इस दौरान वह एक मोबाइल लेकर बाहर खड़े अपने रिश्तेदार को दिखाने गया और फिर वापस भी आ गया, लेकिन दुकानदार ने उसे दुकान का शटर बंद कर इस मामले में चोरी का आरोप लगाते हुए गुनाह कबूल करने का दबाव बनाया।

चोरी का गुनाह कबूल करने के लिए मारपीट करने के साथ एक वीडियो भी बनाया गया और उसे व्हाट्सऐप पर वायरल कर दिया। जब यह वायरल वीडियो (मारपीट का शिकार बने) उसके बेटे ने देखा तो उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संदर्भ में चोरी का गुनाह कबूल करने के लिए मारपीट कर उसका वीडियो वायरल करने पर तजिंद्र निवासी लोअर जुलाहकडी़ को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर भी दर्ज की है। इसकी पुष्टि एसपी चंबा डॉ विरेंद्र तोमर ने की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams