Four people die in a car accident

संगड़ाह-थ्यानबाग-गेहल सड़क पर गत देर रात हुआ हादसा

रमेश पहाड़िया।नाहन : सिरमौर जिला के संगड़ाह-थ्यानबाग-गेहल सड़क पर गत देर रात मारूति कार एचआर 05 एच 9274 के करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरने से चार लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में चालक सुरेश कुमार पुत्र कुन्दन सिन्ह निवासी गांव थौला उम्र करीब 30 साल, विरेन्द्र सिन्ह, पुत्र गगां राम निवासी कोरग उम्र करीब 32 साल, सुरेन्द्र कुमार पुत्र सुन्दर सिन्ह निवासी गांव काफलनू, उम्र करीब 38 साल व सुरेन्द्र सिन्ह की पत्नी रक्षा देवी, उम्र करीब 35 साल शामिल हैं।

यह सभी सोंफर गांव में शादी में जा रहे थे। जब यह लोग देर रात तक शादी में नहीं पहुंचे तो गावं वालों तथा रिशतेदारों ने इनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान कार उपरोक्त थ्यानबाग के समीप सड़क से नीचे ढांक मे करीब 500 मीटर दूर कार दुर्घटना ग्रस्त मिली तथा चारों व्यक्ति आस पास ढांक में मृत पाये गये। चारों मृत व्यक्तियें के शवों को स्थानीय निवासियों की सहायता से पुलिस ने सड़क तक पहुंचा। पोस्टमार्टम के लिए इन्हें संगड़ाह अस्पताल के शव गृह लाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शबों को अंतिम संस्कार हेतू मृतकों के परीजनो के सपुर्द किया जाएगा। धटना स्थल पर मौजूद थाना प्रभारी संगड़ाह ने बताया कि, आगामी तफतीश जारी है।
पोस्टमार्टम के लिए इन्हें संगड़ाह अस्पताल के शव गृह लाया गया तथा सोमवार प्रातः करीब नौ बजे पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परीजनो के सपुर्द किया गया। शव गृह संगड़ाह में रविवार देर रात से सोमवार प्रातः तक मृतकों के साथ मौजूद परिजनों को राहत राशि जारी करने के लिए एसडीएम व तहसीलदार संगड़ाह के नहीं पहुंचने पर मौजूद कुछ लोगों ने खेद प्रकट किया। नायब तहसीलदार हरिपुरधार दिनेश शर्मा को भेज कर सरकार की ओर से क्रमशः 15-15 हजार की फौरी राहत राशि जारी की गई।
इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है। भाजपा मंडल इकाई तथा व्यापार मंडल संगड़ाह व हरिपुरधार ने दुर्घटना पर गहरी संवेदना जताई। डीएसपी संगड़ाह अनिल धौलटा तथा धटना स्थल पर मौजूद थाना प्रभारी संगड़ाह जीत राम ने बताया कि, मामले की तहकीकात जारी है।एसडीएम व तहसीलदार की गैरमौजूदगी में नायब तहसीलदार ने दी 15-15 हजार की राहत राशि

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams