Four people killed in road accidents

रामनी पुल के पास, धर्मपुर केलवी मार्ग पर पेश आए हादसे , किन्नौर में बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त दो की गई जान, तीन घायल

हिमाचल दस्तक। रिकांगपिओ : जिला किन्नौर के रामनी पुल के पास मंगलवार देर शाम को एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए पीएचसी टापरी ले जाया गया, जहां से उन्हें रामपुर रैफर किया गया है।

मृतकों की पहचान रवि राज (39) पुत्र मालचंद निवासी रामनी, रामकुमार (27) पुत्र कृष्ण भक्त निवासी रामनी के रूप में हुई है। जबकि लखबीर (26) पुत्र श्याम लाल निवासी रामनी, अनिल (30) पुत्र यशवंत निवासी रामनी और भीमा चंद (चालक) निवासी रामनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार, चालक भीमा चंद बोलेरो कैंपर (एचपी 26 ए 2086) को लेकर रामनी की तरफ जा रहा था कि रामनी पुल के पास नियंत्रण खो दिया और गाड़ी 150 मीटर नीचे सतलुज में गिर गई। गाड़ी में चालक सहित कुल पांच लोग सवार थे।

इसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 अन्य घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को स्थानीय लोगों की सहायता से निकाला। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी टापरी ले जाया गया। जहां से रामपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस चौकी टापरी के एएसआई सोमदत्त ने बताया कि पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ठियोग में कार खाई में गिरी, दो लोग मरे

हिमाचल दस्तक। ठियोग : ठियोग तहसील में धर्मपुर केलवी संपर्क मार्ग पर एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार देर रात को हुआ। मृतकों की पहचान श्याम लाल (45) पुत्र प्रताप सिंह  निवासी सोई, ज्ञान (31) पुत्र सीता राम निवासी केलवी के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार ये लोग कार में सवार होकर ठियोग से केलवी की तरफ जा रहे थे कि चालक ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी ठियोग आरएल बंसल ले बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी जाएगी। शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद ठियोग में शोक की लहर दौड़ गई है। ठियोग के विधायक राकेश सिंघा ने घटना पर गहरा दु:ख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई है। गौर रहे कि ठियोग में पिछले 20 दिन में 4 सड़क हादसे हुए हैं। इसमें 9 लोगों की मौत, जबकि 7 अन्य घायल हुए हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams