News Flash
minor raped

छात्रा ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी

तरनतारन। सहेली के घर किताब लेने गई दसवीं की नाबालिग छात्रा को सहेली की मां ने कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने एक व्यक्ति से छात्रा का दुष्कर्म करवाया और फिर उसे पति वह आरोपित के साथ मिलकर कार में घुमाते रहे। छात्रा ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है। छात्रा के मुताबिक वह अपनी सहेली के घर किताब लेने गई थी। घर पर सहेली की मां कुलदीप कौर थी। कुलदीप कौर ने बताया कि अब उसकी बेटी गोइंदवाल साहिब हॉस्टल में रहकर पढ़ती है। उसकी किताबें कमरे में रखी हुई हैं जाकर देख ले।

छात्रा जब कमरे में गई तो कुलदीप कौर ने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। कुछ देर बाद सुखविंदर सिंह आया और कुलदीप कौर ने छात्रा को इसके साथ शरीरिक संबंध बनाने के लिए धमकाया। मना करने पर उसे जान से मारने की धमकियां दी गई। इसके बाद युवक ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद कुलदीप कौर की मदद से आरोपित सुखविंदर सिंह सफेद रंग की कार लेकर आया। कार को कुलदीप कौर का पति टहिल सिंह चला रहा था। वे छात्रा को वह अमृतसर ले गए।

दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद सुखविंदर सिंह, कुलदीप कौर और टहिल सिंह छात्रा को रातभर घूमते रहे। 27 अक्तूबर को सुबह 3 बजे इसे कस्बा सरहाली से चोहला साहिब मोड़ पर उतारकर फरार हो गए। इसके बाद घर पहुंचकर छात्रा ने आपबीती परिजनों को सुनाई। डीएसपी ने मौके की जांच के बाद आरोपित सुखविंदर सिंह के अलावा टहिल सिंह व उसकी पत्नी कुलदीप कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – हरोली और रामपुर का पुल बनेगा सियासत का अखाड़ा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams