News Flash
man run away

महिला के बैंक में जमा रुपये भी खर्च करवा दिए

हिमाचल दस्तक। गुरुग्राम
फेसबुक पर करीब 3 साल की दोस्ती के बाद एक युवक ने महिला को 3 महीने पहले गुरुग्राम बुलाया। यहां मंदिर में उससे शादी की। कुछ दिन साथ रहा, फिर घर खर्च के लिए रुपये लाने का बहाना कर चला गया। महिला ने 11 दिन इंतजार किया, लेकिन युवक नहीं लौटा। साथ रहने के दौरान महिला के बैंक खाते में जमा रुपये भी उसने खर्च करवा दिए। 3 साल के दो जुड़वा बच्चों के साथ महिला भूखे थी।

खाने के लिए घर में कुछ नहीं बचा और बैंक खाते में रुपये भी नहीं थे। युवक का फोन भी बंद हो गया तो वह थाने पहुंची और शिकायत दी। महिला थाना वेस्ट में केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। शिकायत देने वाली करीब 23 साल की महिला ने बताया कि उसके पति की 3 साल पहले मौत हो गई थी। 3 साल के दो जुड़वा बच्चे हैं। मई 2016 में फेसबुक पर खुद को यूपी के मथुरा का बताने वाले सौरभ से उसकी दोस्ती हुई। इस बीच महिला को युवक ने शादी करने का प्रस्ताव दिया। उसने दोनों बच्चों की भी जिम्मेदारी उठाने की बात कही।

युवक घर खर्च के लिए रुपये लाने की बात कहकर चला गया

काफी जोर देने पर महिला अगस्त में यूपी से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां उसे लेने के लिए सौरभ पहुंचा और गुरुग्राम लेकर आया। सेक्टर-14 थाना एरिया में किराए के मकान में दोनों ने रहना शुरू किया। महिला ने बताया कि इसी बीच उसने मंदिर में शादी भी की, लेकिन कोर्ट मैरिज की बात सौरभ टालता रहा।

महिला अपने साथ जो रुपये लाई थी, युवक उसे खर्च करता रहा। कुछ दिनों में रुपये खत्म हो गए तो युवक घर खर्च के लिए रुपये लाने की बात कहकर चला गया। महिला थाना वेस्ट की एसएचओ कैलाश देवी ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपित सौरभ की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फेसबुक पर उसकी महिला से दोस्ती हुई थी।

राशन खत्म, भूख से बिलख रहे थे बच्चे

10 अक्तूबर को सौरभ रुपये लाने के लिए निकला था। करीब 11 दिन तक महिला उसका इंतजार करती रही। उसके पास के सारे रुपये खत्म हो चुके थे। घर में खाने के लिए कुछ भी नहीं था और बच्चे भूख से बिलख रहे थे। रविवार को हालात जब ज्यादा खराब हुए तो वह बच्चों को लेकर महिला थाना वेस्ट पहुंची। पुलिस ने रपट दर्ज कर सौरभ की तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ें – हुंडई ने लांच की नई सेंट्रो

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams