News Flash
girl raped

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। नाहन
हरियाणा राज्य की एक युवती ने पुलिस थाना कालाअंब में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस को शिकायत में युवती निवासी रतौर तहसील नारायणगढ़ जिला अंबाला ने बताया कि मनीष कुमार पुत्र राजकुमार निवासी गांव रतौर तहसील नारायणगढ़ जिला अबाला हरियाणा ने इसे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जबरन गर्भपात करावाया।

अब मनीष कुमार इसके ऊपर कोर्स कराने के नाम पर लाखों रुपये खर्च कराने का दावा करके बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही उसके माता-पिता व परिजनो को झुठे पुलिस केस में फसाने व इसको तथा इसके परिजनो को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

कहा मनीष अब मुझे व मेरे पूरे परिवार झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है

युवती ने पुलिस को दिये ब्यान में बताया कि मनीष कुमार, जो कि पहले से शादी शुद्दा है और इसके ही गांव का निवासी है। मौली गांव में एक दुकान चलाता है। मनीष कुमार ने इसे बताया कि वह अपनी पत्नि को तलाक देकर इस से शादी करेगा, इसी दौरान उसने कई बार नाहन, कालाअंब, मोरनी व पलासरा के होटलों में कई बार शारीरिक संबंध बनाए। मनीष के चचेरे भाई साहिल ने भी उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश, मगर किसी तरह इस ने अपने आप को उस से बचा लिया।

मनीष कुमार के बार-बार इसके साथ शारीरिक संबंध बनाने पर यह दो बार गर्भवती हो गई थी, फिर इसने से शादी से इंकार कर दिया और मुझे गर्भपात की दवाई भी धोखे से खिला दी और मेरा गर्भपात करावा दिया। मनीष अब मुझे व मेरे पूरे परिवार झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएचओ कालाअंब संजय कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

रिपोर्टर – चंद्र ठाकुर, नाहन

यह भी पढ़ें – पैट शिक्षिका अनुराधा के जज्बे को सलाम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams