News Flash
In Sainimajra, a migrant youth was beaten to death by beating him with stones.
  • शराब के पैसों को लेकर हुए कुछ कहासुनी के बाद पत्थरों से स्थानीय व्यक्ति ने किया हमला
  • सिर पर चोट लगने के चलते प्रवासी युवक की मौके पर मौत
  • हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हुए हत्यारे को पुलिस ने दबोचा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ओम शर्मा : नालागढ़ : पुलिस थाना नालागढ़ के तहत सैणीमाजरा में शराब के ठेके के समीप किसी बात को लेकर हुई कहासुनी खूनी झड़प में बदल गई। इस दौरान आरोपी ने एक प्रवासी कामगार की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

सिर पर पत्थर लगने के चलते प्रवासी युवक ने मौके पर दम तरोड़ दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने नाकेबंदी कर दबोच लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके पर ब्यान कलमबद्ध करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार करीबन तीन बजे नीरज (25) पुत्र विजपाल निवासी रूद्रपुर, जिला सहजानपुर उत्तर प्रदेश सैणीमाजरा स्थित शराब के ठेके पर आया था। इस दौरान उसकी मंझौली निवासी अमनदीप पुत्र सवरण सिंह के साथ उसकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई।

मृतक के चेचेरे भाई रामदास ने बताया कि अमनदीप उसके चचेरे भाई के शराब के लिए पैसे मांग रहा था। नीरज ने जब पैसे देने से मना कर दिया तो उसने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाब करते हुए मौके पर मौजूद 7-8 लोगों ने उसे छुड़ाने की भी कोशिश की। लेकिन अमनदीप मृतक नीरज पर लगातार पत्थरों से हमला करता था और सिर पर चोट लगने के चलते नीजर की मौके पर मौत हो गई। नीरज अभी एक महीने पहले ही अपने चचेरे भाई के पास आया था और थर्माकोल कंपनी में नौकरी कर रहा था।

हत्या को अंजाम देने के बाद अमनदीप मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने नाकेबंदी कर दबोच लिया। हत्याआरोपी अमरदीप के पिता सवरण सिंह ने बताया कि उसने कई बार अमनदीप को समझाने की कोशिश की के तेरी तीन बेटियां है ऐसे काम मत किया कर। अमनदीप पेशे से ड्राईवर है और दूध सप्लाई करने वाली गाड़ी चलाता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिए और मौके से साक्ष्य जुटाने के साथ साथ ब्यान भी कमलबद्ध किए।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया। डीएसपी नालागढ़ चमन लाल ने बताया कि सिर पर चोट लगने के चलते प्रवासी युवक नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद अमनदीप मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]