indians murdered

केरोलिना में एक क्लब में हुआ शूटआउट

न्यूयॉर्क/मेलबर्न

अमेरिका के नॉर्थ केरोलिना में एक क्लब में हुए शूटआउट में भारतीय मूल के बिजनेसमैन की मौत हो गई। रविवार तड़के 2 बजे सिक्युरिटी गाड्र्स ने एक शख्स को क्लब से बाहर निकाल दिया था। उसने बाद में अंदर घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। हमलावर को रोकने के लिए सिक्युरिटी गाड्र्स ने जवाबी फायरिंग की। इस दौरान क्लब मालिक आकाश तलाटी (40 साल) समेत 4 से 5 लोगों को गोलियां लगीं।

इलाज के दौरान आकाश ने दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल की हालत गंभीर है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया है। उधर, न्यूजीलैंड में भी भारतीय मूल की महिला टीचर की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। केरोलिना क्लब के हमलावर की पहचान 23 साल के मार्कीज डेविट के तौर पर हुई है। उसे भी 4-5 गोलियां लगी हैं।

वहीं, ऑकलैंड में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर स्कूल टीचर का मर्डर कर दिया। 24 साल की अरिश्मा अर्चना सिंह की बॉडी रविवार सुबह ड्राइंग रूम के फर्श पर मिली। शनिवार रात वह एक बर्थडे पार्टी में गई थीं। पुलिस के मुताबिक किसी ने उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की और इसी दौरान हाथापाई में अर्चना की मौत हो गई। अर्चना के चेहरे और गले पर चोट के निशान मिले हैं। उनके पड़ोसियों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams