murder case

एक टीम हलाईला, दूसरी टीम ने बानकूफर में संभाला मोर्चा

तीसरी टीम साक्ष्य के साथ लौट चुकी है शिमला

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
कोटखाई गैंगरेप और मर्डर केस की जांच में जुटी CBI अब मजदूरों से पूछताछ करने पहुंची। CBI सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जाचं टीम ने मंगलवार को हलाईला में काम कर रहे छह मजूदरों से पूछताछ की। बीते दिन भी CBI जांच टीम ने हलाईला में 2 ठेकेदारों सहित लोक निर्माण विभाग के कुछ कर्मचारियों से पूछताछ की थी।

हलाईला में कुछ महीनों पूर्व ही बागवानी विभाग के भवन का निर्माण कार्य पूरा हुआ है। जानकारी के अनुसार, भवन निर्माण का कार्य कोटखाई प्रकरण सामने आने के आस-पास ही पूरा हुआ था। ऐसे में जांच एजेंसी ने निर्माण कार्य में लगे ठेकेदारों व मजूदरों से पूछताछ कर आरोपियों के बारे में जानकारियां जुटाने के प्रयास किए। बागवानी विभाग के भवन निर्माण का कार्य लेानिवि के माध्यम से करवाया गया।

CBI की तीन टीमें इस केस की जांच में जुटी हुई हैं। इनमें एक टीम कोटखाई के हलाईला और दूसरी टीम बानकूफर में मार्चा संभाले हुए है, जबकि तीसरी टीम बीते दिन ही साक्ष्यों के साथ शिमला लौटी है। सूत्रों के अनुसार आगामी दिनों में भी सीबीआई पूछताछ का दौर जारी रहेगा। आरोपियों को पकडऩे के लिए CBI हर पहलू को खंगाल रही है।

इसके तहत एक हजार से अधिक लोगों के ब्लड सैंपल भी लिए जा चुके हैं। इनमें से कुछ की रिपोर्ट आ चुकी है, जबकि कुछ ही आनी बाकी है। इसके साथ ही जिन लोगों के सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुए थे, उनसे भी जांच एजेंसी पूछताछ कर चुकी है। बताया गया कि दो युवकों को लॉकअप हत्याकांड में गवाह बनाए जाने की बात भी सामने आई है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams