News Flash
murder case

साइंटिफिक एविडेंस हाथ लगते ही था राडार पर

  • CBI अब कुछ और गिरफ्तारियां करने की तैयारी में
  • कोटखाई के हलाइला में कई संदिग्धों से पूछताछ जारी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
स्कूल से घर लौटती गुडिय़ा को नोचने वाला दरिंदा लोकल युवक ही है। जांच एजेंसी के सूत्र इस ओर इशारा कर रहे हैं। एजेंसी को इसकी संलिप्तता का सबूत फॉरेंसिक जांच से मिल गया था, लेकिन इसकी हरकतों पर नजर रखने के लिए इस पर देरी से हाथ डाला गया। इस प्रकरण में CBI द्वारा गिरफ्तार एक व्यक्ति न तो नेपाली है और न ही बाहरी राज्य का, बल्कि कोटखाई क्षेत्र का स्थानीय युवक बताया जा रहा है।

CBI सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गत शनिवार को जिसे गिरफ्तार किया था वह युवक हलाइला या बानकुफर क्षेत्र से संबंध रखता है। केंद्रीय जांच एजेंसी का दावा है कि पूरी साइंटिफिक एविडेंस के साथ उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, लेकिन नाम अभी तक भी गुप्त रखा गया है। 25 अप्रैल को आरोपी शिमला की अदालत में पेश किया जाना है। CBI मुख्यालय दिल्ली में आरोपी से सोमवार को भी लंबी पूछताछ की गई है।

25 अप्रैल से पहले CBI अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है

जांच एजेंसी इन दिनों कोटखाई के हलाइला और बानकुफर क्षेत्र में संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक CBI की एक टीम मंडी और जिला सिरमौर के कुछ स्थानों पर दबिश दे चुकी है। CBI जिन आरोपियों की तलाश कर रही है, वे कोटखाई क्षेत्र में नहीं हैं। ऐसे में 25 अप्रैल से पहले CBI अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि CBI ने गत शनिवार को कोटखाई क्षेत्र से एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जो 25 अप्रैल रिमांड पर है। वहीं, 25 अप्रैल को ही सीबीआई ने प्रदेश हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट भी सौंपनी है। इससे पहले जांच एजेंसी बड़ा खुलासा कर सकती है। ऐसे में अब सीबीआई के पास 9 दिन का समय रह गया है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस लॉकअप में हुई सूरज की हत्या मामले में CBI को पुलिस वालों के वॉयस सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है।

प्राइवेट एजेंसी लेगी कॉलेज में पेपर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams