charas kilograms

पुलिस ने आरापियों को गिरफ्तार कर लिया

कुल्लू/पांवटा साहिब। पुलिस ने कुल्लू और शिलाई में चार किलोग्राम चरस के साथ तीन लोगों को दबोचा है। कुल्लू पुलिस ने दो लोगों को 2 किलो 968 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अुनसार, मणिकर्ण पुलिस चौकी के एएसआई नंद लाल ने टीम के साथ कसोल में गश्त पर थे। इस दौरान एनएचपीसी कॉलोनी के नजदीक एक नेपाली की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 2 किलो 102 ग्राम चरस बरामद की।

आरोपी की पहचान नेपाल के गरवानी निवासी उज्ज लाल के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति से 886 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने नक्थान बरशैणी निवासी तारा चंद से 886 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने इसकी पुष्टि की है। उधर, शिलाई पुलिस टीम ने एक व्यक्ति से एक किलोग्राम चरस बरामद की है।

जानकारी के अनुसार, शिलाई थाने के प्रभारी दुलाराम टीम के साथ गश्त पर थे। इस दौरान दीप राम पुत्र देवी राम निवासी कोरग संगड़ाह को तलाशी के लिए रोका तो वह घबरा गया। जब पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से 1 किलोग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने इस मामले की पुष्टि की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams