News Flash
male skeleton found

ब्राहलडी पंचायत के डुडाणा में घास लेने गई महिलाओं ने देखा

31 जुलाई से लापता था डूढाना का बुजुर्ग

राजन शर्मा। गलोड़
गलोड़ क्षेत्र के अंतर्गत ब्राहलडी पंचायत के डुडाणा के जंगल में एक नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई । गांव की दो महिलाएं घास लाने जगल गई तो उन्होंने एक गहरी खाई में एक कंकाल देखा और कंकाल के साथ ऊपर की तरफ झाडिय़ों में कुछ कपड़े भी फंसे हुए देखे। महिला पुष्पा देवी पत्नी सुरेश कुमार ने तुरंत इसकी सूचना अपनी पंचायत प्रधान अमरजीत कौर को दी। अमरजीत कौर ने भी तुरंत इस बारे सदर हमीरपुर पुलिस थाना को इसकी सूचना दी।male skeleton found1

थाना सदर हमीरपुर से थाना प्रभारी राजीव कुमार अपने दलबल सहित तुरंत मौके पर पहुंचे और कुछ ही घंटों में यह खबर आग की तरह पूरे गलोड़ क्षेत्र में फैल गई। आसपास के गांवों के लोग भी घटना स्थल पर पहुंचने लगे। जिस जगह शव मिला वहां गहरी खाई है और इस व्यक्ति ने यहां से छलांग लगाई हुई प्रतीत होती है। पुलिस और लोगों ने मृतक की पहचान किशन चंद धीमान पुत्र कपूरा राम उम्र 81 साल गांव डूढाना लोहिया के रूप में की है।

रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा

शव पूरी तरह गल सड़ चुका है और हडियां ही शेष बची हैं। शव के पास पड़े कपड़े और जूते किशन चंद के परिवार ने पहचान लिए हैं। बताते चले कि किशन चंद धीमान लकड़ी का काम करता था। उसके 8 बच्चे 3 लड़के और 5 लड़कियां हैं। वह 31 जुलाई को घर से लापता हुआ था परिवार ने उसे काफी ढूंढने का प्रयास किया था मगर वह नहीं मिला था।

उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना सदर में 2 अगस्त को लिखवाई गई थी। किशन चंद की बेटियां अपने पिता की मौत को इस तरह देख बुरी तरह व्याकुल थी। SHO सदर थाना हमीरपुर राजीव कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है पुलिस टीम में ASI सुभाष चंद, कांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल जगदेव मामले की जांच पड़ताल में जुटे है। रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams