News Flash
charas

राज्य नारकोटिक्स क्राईम कंट्रोल फील्ड यूनिट कांगड़ा को मिली बड़ी सफलता

  • पुलिस ने शनिवार को सुबह के समय की कार्रवाई, चरस तस्कर को किया गिरफ्तार
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन की शुरू – एसपी चंबा डॉ मोनिका

चुराह। जिला में चरस तस्करी का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। चरस के तस्करों को दबोचने के लिए पुलिस द्वारा छेड़े गये अभियान के तहत शनिवार को जसौरगढ़ के समीप पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक चरस तस्कर को धर दबोचा है। पुलिस ने इसके कब्जे से 2 किलो 300 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चरस तस्कर की पहचान ताजदीन पुत्र नूर महोम्मद गांव करमूड डाकघर टिकरीगढ़ तहसील चुराह जिला चंबा के रूप में हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह के वक्त जसौरगढ़ जीरो प्वाइंट के समीप राज्य नॉरकोटिक्स क्राईम यूनिट फील्ड यूनिट पुलिस दल के साथ गश्त पर थी। इसी दौरान एक व्यक्ति पैदल आया और पुलिस को देखकर घबरा गया गया। पुलिस को अपनी ओर आते देख भागने का असफल प्रयास भी करने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उसे दबोचा और उसकी तलाशी ली।

मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया

तलाशी लेने पर पुलिस को उससे दो किलो 300 ग्राम चरस बरामद हुई। जिला पुलिस अधीक्षक आरोपी के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। टीम में एसआई निर्मल सिंह, एचएचसी मनोहर लाल, एचएचसी मुहम्मद अस्लम, एचएचसी मुहम्मद संजय और कांस्टेबल रॉकी कुमार शामिल रहे।

एसपी चंबा डॉ मोनिका ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक व्यक्ति को 2 किलो 300 ग्राम चरस सहित दबोचा है। पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान चरस तस्कर को पकड़ा है। इस बारे में छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें – फिर हरे न हो जाए 2014 के जख्म

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams