News Flash
murder case

दो बार परिजनों व स्थानीय लोगों से पूछताछ

एसपी व एएसपी ने किया पुन: घटनास्थल का दौरा

राजीव भनोट, ऊना।

बहड़ाला में प्रवासी युवक की हत्या मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्यारा पुलिस की गिरफ्त से दूर है। यूपी निवासी नन्हे की किसने हत्या की और कैसे मौत के घाट उतारा, इसको लेकर पुलिस तेजी से जांच कर रही है। मर्डर मामले की जांच के लिए ने जहां वीरवार को परिजनों व स्थानीय लोगों को पूछताछ के लिए थाना तलब किया, वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को भी परिजनों व स्थानीय लोगों से पुन: पूछताछ की, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

जांच के लिए एसपी, एएसपी सहित पुलिस टीम ने पुन: घटनास्थल का भी दौरा किया। उधर, शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पुलिस को मिलेगी। एएसपी की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

परिजनों की माने तो नन्हे दीवाली की रात खाना खाकर सो गया था

बता दें कि यूपी निवासी नन्हे पिछले आठ वर्ष से बहड़ाला में रहता था। इसके साथ पत्नी के अलावा साली व सास भी साथ रहते थे। वीरवार सुबह बहडाला वीपीएस स्कूल के समीप नन्हें कुमार का शव स्थानीय लोगों ने सड़क पर खून से लथपथ हालत में मिला। मृतक का चेहरा बुरी तरह से क्षत विक्षत हालत था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मेें लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया। परिजनों की माने तो नन्हे दीवाली की रात खाना खाकर सो गया था।

अगली सुबह स्थानीय लोगों ने नन्हें कुमार का शव सड़क पर मिलने की सूचना दी। नन्हे की हत्या कैसे हुई इसका 1 दिन बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं हो पाया है। जांच के लिए पुलिस ने जहां परिजनों व स्थानीय लोगों को दो बार थाना तलब किया, वहीं दूसरी बार घटनास्थल का भी दौरा किया। एएसपी विनोद कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें – संतोषगढ़ में धार्मिक कार्यक्रम का समापन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams