News Flash
11 bodies recovered dead

फंदे से लटके मिले दस लोग, मरने वालों में तीन नाबालिग

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रविवार सुबह रहस्यमय परिस्थितियों में सात महिलाओं सहित एक ही परिवार के 11 सदस्य मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि दस लोग फंदे से लटके मिले। उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी, जबकि 75 वर्षीय एक महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। तीन मृतक नाबालिग हैं। पुलिस सामूहिक सुसाइड या सामूहिक मर्डर, दोनों के ही एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक यह परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था।

यह परिवार संत नगर में ग्रोसरी शॉप और प्लाइवुड का बिजनस करता था। रविवार को रोज की तरह सुबह 6 बजे जब ग्रोसरी की दुकान नहीं खुली तो शायद ही किसी को अंदाजा रहा होगा कि इस परिवार के 11 लोग कभी न जगने वाली नींद सो चुके हैं। पुलिस ने बताया कि दस लोग फंदे से लटके मिले। उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी, जबकि 75 वर्षीय एक महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। दो मृतक नाबालिग हैं।

पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने घटनास्थल का दौरा किया। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक सुबह करीब 7:30 बजे एक पड़ोसी परिवार को देखने के लिए गया। दरवाजा खुला पड़ा था और अंदर का मंजर भयानक था। पड़ोसी ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस की तहकीकात जारी है और वारदात की सुराग के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक एक बुजुर्ग महिला अपने दो बेटों के 11 लोगों के परिवार के साथ करीब दो दशकों से यहीं रह रहीं थीं। उनका एक तीसरा बेटा चित्तौडग़ढ़ में रहता है। बुजुर्ग महिला की एक विधवा बेटी (58 साल) भी उनके साथ रहती थी। दिल्ली पुलिस के ज्वाइंंट सीपी राजेश खुराना ने कहा कि मृतकों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – नियंत्रण खोने की वजह थी बस का खाई में गिरना, 48 की मौत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams