News Flash

हिमाचल दस्तक। स्वारघाट  : राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर बुधवार देर सायं स्वारघाट बीच बाजार होटल हिल टॉप के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और खुद घायल को अस्पताल ले जाने की बजाय गाड़ी को मौके से भगा कर निकल गया।

जानकारी के अनुसार गांव डूंगीप्लेट तहसील नालागढ़ निवासी ज्ञान चन्द पुत्र दौलत राम अपने दिनचर्या का काम निपटा कर स्वारघाट से अपने घर जा रहा था । ज्यों ही ज्ञान चन्द होटल हिल टॉप से थोड़ा आगे निकला पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर दे मारी टक्कर के कारण उक्त व्यक्ति सड़क के किनारे बने जल निकासी मार्ग में जा गिरा ट्रक चालक घायल व्यक्ति की बिना परवाह किए गाड़ी को मौके से भगा ले गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल व्यक्ति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट पहुंचाया।

जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद गम्भीर हालत को देखते हुए एफ आरयू अस्पताल नालागढ़ रैफ र कर दिया गया। जहां पर गहन चिकित्सा के बाद जांच पता चला कि उक्त व्यक्ति की एक टांग में फेक्चर तथा चार पसलियां फ्रेक्चर हुई है तथा सिर पर भी काफ ी गहरा घाव है इस स्थिति को देखते हुए घायल व्यक्ति को पीजीआई चंडीगढ़ रैफ र कर दिया गया है। पुलिस ने बड़ी मुश्तैदी से ट्रक व ट्रक चालक को पकड़ लिया है। जिसके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी पुलिस थाना स्वारघाट संजय कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

राजेंद्र

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams