News Flash
Person arrested for prostitution by bluffing films

मुंबई : पुलिस ने एक व्यक्ति को दो महिला मॉडलों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर वेश्यावृत्ति की तरफ धकेलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी खुद को निर्देशक बताकर फिल्मों में काम दिलवाने का झांसा देता था।

आरोपी सहवान अली उर्फ मन्नू चनई कविराज (45) को गोरेगांव स्थित आरे कॉलोनी के एक आलीशान होटल में छापा मारकर शुक्रवार की रात को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी के अनुसार अपराध शाखा की सामाजिक कार्य इकाई द्वारा यह गिरर्2398ी्तारी की गई।अधिकारी ने कहा, गोपनीय सूचना के आधार पर सामाजिक कार्य इकाई ने जाल बिछाकर छापा मारा और दो मॉडलों को बचाया।

आरोपी मॉडलों को फिल्मों और वेब श्रृंखला में काम दिलवाने का झांसा देकर वेश्यावृत्ति की ओर धकेलना चाहता था। अधिकारी के अनुसार कविराज खुद को फिल्म निर्देशक बताता था और बॉलीवुड फिल्मों में काम दिलवाने का वादा करता था। पुलिस उपायुक्त (प्रवर्तन) राजेंद्र दभाड़े ने कहा, वह (आरोपी) मॉडलों को वेश्यावृत्ति के लिए पड़ोसी शहरों और राज्यों में भी भेजता था। आरोपी को आरे पुलिस थाने के द्वारा अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]