physical exploitation

आरोपी सोलन में चलाता है ऑटो, फरार

तोमर ठाकुर। सोलन
सोलन पुलिस थाना के तहत एक युवक पर शादी का झांसा देकर लंबे समय तक शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोलन में ऑटो चलता है। आरोपी की पहचान देवन्द(31) के रूप में हुई है। आरोपी युवती के कमरे में शारीरिक संबध बनाता था। करीब दिसबंर 2017 से सिंतबर 2018 तक वह संबंध बना रहा है। युवती ने जब उससे शादी की बात की तो वह मुकर गया।

मामले की पृष्टि डीएसपी सोलन अमित ठाकुर ने की। उन्होंनेे कहा कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक उससे लंबे समय तक बलात्कार करता रहा है और शादी से मुकर गया।

आरोपी शामती में रहता है। बहरहाल युवक मौके से फरार है। डीएसपी सोलन अमित ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे डाल
दिया जाएगा।

फौजी ने की युवती के साथ छेड़छाड़

नाहन। नाहन पुलिस थाना सदर में आर्मी कैंट नाहन में एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस को सौंपी शिकायत में पूजा कुमारी पुत्री जसविंदर सिंह निवासी जाबल का बाग ने बताया कि रविवार के दिन जब वह पेपर देकर घर जा रही थी तो आर्मी एरिया से गुजरने वक्त एक फौजी ने इसके साथ छेड़छाड़ की।

छेड़छाड़ के दौरान इसके कपड़े फट गए, सोने की चैन टूट गई तथा फौजी ने इसका फोन और दोनों सिम तोड़ दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विरेंद्र ठाकुर ने कहा कि युवती की शिकायत पर नाहन पुलिस थाना में फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

यह भी पढ़ें – इंटरनेशनल लेवल पर चमका रहे हिमाचल का नाम

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams