News Flash
Cylinder Thief Una

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की जांच

हिमाचल दस्तक, वंदना। ऊना

ट्राली से एक सिलेंडर चुरा बाइक पर फरार दो युवकों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सब्जी मंडी ऊना के पास काबू किया है। आरोपियों की पहचान जगतार सिंह निवासी होशियापुर व साहिल निवासी पालकवाह, हरोली के रुप में हुई है। पुसिल ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने चोरी के दौरान प्रयोग की गई बाइक को भी कब्जे में लिया है। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह सिलेंडर से भरी ट्राली को डिलीवरी ब्यॉज रामपुर रोड़ पर सड़क किनारे खड़ी कर एक दुकान में चले गए। इसी देर में बाइक सवार दो युवक आए और ट्राली में गैस से भरे सिलेंडर को उठाकर ऊना की ओर भगाने लगे।

सिलेंडर लेकर फरार हो रहे युवकों को देख दुकानदार ने शोर मचाया, जिसके तुरंत बाद डिलीवरी ब्यॉज सिलेंडर लेकर फरार हो रहे युवकों का पीछा करने लगा। सब्जी मंडी ऊना के समीप डिलीवरी ब्यॉज ने सिलेंडर लेकर फरार हो रहे जगतार सिंह निवासी होशियापुर को काबू कर लिया। जबकि साहिल भागने में सफल रहा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच पहले जगतार सिंह को हिरासत में लिया और कुछ देर बाद साहिल को भी पकडऩे में सफलता हासिल की। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने सिलेंडर लेकर फरार हो रहे दो युवकों को काबू किया है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अगामी जांच जारी है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]