News Flash
remand accused burglary

पुलिस ने चोरी करते हुए दबोचे थे चार युवक

दूसरे चोरी के मामलों पर भी पुलिस करेगी गहनता से पूछताछ

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में पुलिस द्वारा बाजार में चोरी की वारदातों का अंजाम देते हुए चार चोरों रजनीश, हरीश, विक्रम, अक्षय को सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने चारों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पांवटा के डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया की चारों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।remand accused burglary1

उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान चोरों से चोरी किए हुए सामान की बरामदगी करवानी है। इसके इलावा शहर में हुई चोरी की और वारदातों की भी पूछताछ करनी है। बता दें कि शनिवार देर रात पुलिस ने इन चारों चोरों को पांवटा बाजार में अलग-अलग जगह चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए पकड़ा था। इसके बाद पुलिस की टीम ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान लोगो ने इन चारों आरोपियों पर बाइक और दुकानों से कैश आदि चुराने के आरोप लगाए हैं।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक यह आरोपी चोरी करते हुए सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए। इसके बाद पांवटा साहिब में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। पांवटा साहिब में बढ़ती चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रिमांड में इन चोरों के खिलाफ गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams