News Flash
Police recovered 35.22 piles from the youth in Bilaspur

पुलिस ने किया मामला दर्ज

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : बिलासपुर पुलिस की सुरक्षा शाखा व विशेष अन्वेषण इकाई की संयुक्त टीम ने गत रात्रि  परिवहन निगम की एक बस से छडोल के पास एक युवक से 35.22 ग्राम चिट्टा बरामद की है। संयुक्त टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात को सुरक्षा शाखा के प्रभारी मुख्य आरक्षी सुरेंद्र कुमार व विशेष अन्वेषण इकाई के प्रभारी मुख्य आरक्षी अनिल कुमार की अगुवाई में आरक्षी राजेश कुमार व मनीष कुमार चैहड़ी छड़ोल के पास चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर यातायात जांच के लिए नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान पुलिस की सुरक्षा शाखा व विशेष अन्वेषण इकाई ने चंडीगढ से मनाली जा रही एचआरटीसी की एक बस को जांच के लिए इशारा कर सड़क किनारे रोका।

जांच करने के दौरान बस की सबसे पीछे की सीट पर बैठा एक युवक पुलिस को देख कर घबरा गया और पुलिस टीम से नजरे चुराने लगा। टीम में शामिल पुलिस टीम ने जब शक के आधार पर युवक सीट से खड़ा किया तो सीट पर टीम को सफेद रंग गांठ लगा हुआ एक पॉलीथीन बरामद हुआ।

पुलिस दल द्धारा पॉलिथीन में लगी गांठ को खोल कर उसे देखा । तो चिट्टे को छिपाकर रखा गया था। जो 35.22 ग्राम पाया। जिसकी कीतम लाखों में बताई जा रही है। बाद में आरोपी युवक की पहचान विवेक कुमार निवासी गांव कोटला तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। उधर, एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध एनडीएंड पीएस अधिनियम की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है।

सतीश शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams