News Flash
charas

पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया

हिमाचल दस्तक। बनीखेत
चंबा-पठानकोट मार्ग बनीखेत पुलिस चौकी के समीप नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने एचआरटीसी बस में सवाद एक चरस तस्कर को धर-दबोचा है। पुलिस ने इस व्यक्ति के कब्जे से 470 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान जुमात अली(28) पुत्र माम हुसैन गांव जुकांणी डाकघर सिल्लाघ्राट तहसील व जिला चंबा के तौर पर हुई है।

पुलिस थाना डलहौजी में इस व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात एसडीपीओ डलहौजी रोहिन डोगरा की अगुआई में एडिशनल एसएचओ कृष्ण कुमार व एएसआई खैदी राम के दल ने चंबा-पठानकोट एनएच पर पुलिस चौकी बनीखेत के समीप चैक नाका लगा रखा था। इस दौरान पुलिस दल द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी।

पुलिस दल ने चंबा से अमृतसर रूट पर जा रही परिवहन निगम की बस को जांच के लिए रोका। इस दौरान बस में सवार एक व्यक्ति से तलाशी के दौरान चरस बरमद की गई। पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने मामले की पुष्टि की है।

5.59 ग्राम हेरोइन सहित महिला गिरफ्तार

धर्मशाला। स्पेशल नारकोटिक्स सेल की टीम ने शुक्रवार को 5.59 ग्राम हेरोइन सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को स्पेशल नारकोटिक्स सेल की टीम छन्नी में पेट्रोलिंग पर थी। इस दौरान 40 वर्षीय सविता पत्नी पुरुषोत्तम निवासी गांव व डाकघर छन्नी तहसील इंदौरा जो कि वहां से गुजर रही थी को तलाशी के लिए रोका गया। पुलिस को देखकर महिला के घबराने से टीम को उस पर शक हुआ, उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 5.59 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

महिला को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ इंदौरा थाना में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। एसएसपी संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि सीमावर्ती क्षेत्रों में पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी इस धंधे में शामिल हो रही हैं। इस धंधे से जुड़े लोगों पर पुलिस की पैनी नजर है तथा समय-समय पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें – चोरों ने बंद करवाई रजोट डूहकी सिंचाई योजना

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams