porn video viral

हम पीडि़त युवक की मदद को साथ खड़े हैं – इंद्रजीत

अश्लील वीडियो बना कर दी वायरल करने की धमकी – जसवंत सिंह

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में रिक्शा चालक के साथ कूकर्म और पिटाई के मामले में हिमाचल यूथ ब्रिगेड के पूर्व अध्यक्ष परविन्द्र सिंह व अन्य सदस्यों को निष्कासित करने व पीडि़त के साथ खड़े होने का बयान ब्रिगेड के अध्यक्ष ने जारी किया है। पांवटा साहिब में रिक्शा चालक के साथ कुकर्म और पिटाई पर हिमाचल यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह मिक्का का बयान सामने आया है।

इसमें उन्होंने हिमाचल यूथ ब्रिगेड के चेयरमैन परविन्द्र सिंह को निष्कासित करने की बात कही व सदस्यों को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि पूरी यूथ ब्रिगेड रिक्शा चालक के साथ खड़ी है और पूरी तरह से उक्त घटना की निंदा करती है।

निजी संस्था के पूर्व अध्यक्ष ने किया अपहरण व कुकर्म

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में एक निजी संस्था के पूर्व अध्यक्ष व उसके साथियों पर रिक्शा चालक के साथ दुष्कर्म करने व वीडियो बनाने और उसके बाद बेरहमी से पिटाई का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बयान दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जसवंत सिंह ने पुलिस को बयान दिया कि निजी संस्था के पूर्व अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ उसे बहला फुसलाकर गाड़ी में बैठाया और उसे तारूवाला के एक घर में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया तथा वीडियो भी बनाई।

जसवंत सिंह ने बताया कि उसकी पिटाई कर लहूलुहान भी किया गया। जसवंत सिंह ने बताया कि उन्होंने धमकी दी कि अगर तूने किसी को उक्त घटना की जानकारी दी तो वह उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। इसके बाद तकरीबन साढ़े 8 के करीब उन्होंने उसे बद्रीपुर में फैंक दिया। इसके बाद वह एक रिक्शा में पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचा। इस बारे में डीएसपी ने बताया की पीडि़त के बयान पर मामला दर्ज किया गया हैै तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams