pradyumna case

CBI के खुलासे के बाद प्रद्युम्न के पिता ने की प्रेस कांफ्रेंस

नई दिल्ली/गुरुग्राम
बहुचर्चित प्रद्युम्न मर्डर केस में अब बच्चे के पिता वरूण ठाकुर ने अपने वकील के साथ प्रेस कान्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि CBI जांच में सामने आए खुलासे के बाद उनका परिवार पूरी तरह से संतुष्ट है। वहीं परिवार ने CBI से जल्द चार्जशीट की मांग की है। परिवार ने बताया कि पिंटो परिवार भी साजिश का हिस्सा हो सकता है। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि इससे पहले CBI ने 11वीं क्लास के छात्र को प्रद्युम्न की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। CBI का कहना है कि इसी छात्र ने प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या की है। बताया जा रहा है कि इस छात्र ने परीक्षा टालने और पैरेंट-टीचर मीटिंग टालने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी। CBI का कहना है कि प्रद्युम्न की हत्या यौन शोषण के लिए नहीं की गई थी।

बता दें कि आरोपी छात्र को 3 दिन की CBI कस्टडी में भेजा गया है। CBI का कहना है कि बस कंडक्टर अशोक ने नहीं बल्कि स्कूल की 11वीं कक्षा के छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या की। सीबीआई ने बुधवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस वारदात के संबंध में जांच के दौरान कई वैज्ञानिक सबूत भी मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी छात्र दिखा है। CBI का कहना है कि आरोपी छात्र स्कूल में चाकू लेकर आया था।

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र सात वर्षीय प्रद्युम्न की आठ सितंबर को सुबह स्कूल में ही हत्या कर दी गई थी। उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams